Technology

Pubg Mobile India Update . क्या Pubg आने वाला है ! In 2021

pubg mobile india update
Written by Cosmos Tips

दोस्तो, यदि आप भी गेम खेलने के शौकीन है तब आपको pubg mobile india update के बारे में पता ही होगा। क्योकि कुछ समय पहले इंडिया में pubg पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया था, और भी कई चीनी एप्लीकेशन को बैंन किया गया था। पर अब कुछ खबरे हमारे सामने आ रही है कि pubg mobile india फिर से हम सब से बीच आने वाला है, लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है हम आज इसी पर चर्चा करेंगे और जानेंगे कि क्या सच मे पबजी वापस आने वाला है।

पबजी भारत मे ही नही बल्कि दुनिया मे काफी ज्यादा खेला जाने वाला गेम भी है। और यह गेम काफी ज्यादा पॉपुलर भी है। लेकिन भारत सरकार ने इस गेम को 2020 में बैन कर दिया था, क्योकि इसमें चीन की कम्पनी भी सम्मिलित है। बस इसी वजह से Pubg के अलावा अन्य कई और भी चीनी एप्पलीकेशन को भारत मे बैन कर दिया गया था। pubg mobile india update

MSP क्या है MSP full form in hindi – read full artical

लेकिन अब कुछ खबरे आ रही है pubg mobile india update के बारे में, की इस एप्प को फिर से भारत मे चालू कर दिया जाएगा। लेकिन अभी कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नही आया है। बस कुछ अफवाहे ही है कि इस गेमिंग एप्प को भारत मे चालू कर दिया जाएगा। तो दोस्तो अभी कोई ऑफिसियल नोटिस हमारे सामने नही आया है और ना ही कोई date सामने आई है जिसके आधार पर हम यह कह सके कि pubg mobile india भारत मे चालू हो रहा है!

Pubg mobile india update को कब चालू किया गया

दोस्तो, pubg mobile india update को 20 Dec 2017 को रिलीज किया गया था। यह गेम सबसे पहले माइक्रोसॉफ्ट में चालू किया गया था । फिर 2018 में इसी IOS और एंड्रॉइड के लिए चालू किया गया। 2018 तक pubg mobile app के 50 मिलियन से अधिक यूज़र्स थे।

Pubg mobile india को किसने बनाया है

दोस्तों Pubg mobile india को Tencent और Microsoft Studios ने बनाया है, और यह गेम 2017 में लांच किया गया था और फिर भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया में बहुत ज्यादा पोपुलर हो गया,

About the author

Cosmos Tips

Friends my name is Prashant. I have done Graducation. I currently live in UP, and I love blogging, which is why I chose it.

Add Comment

Leave a Comment