The Cosmos Tips

Music And Movies

Filmy4wap 2021: Download Free Bollywood, Hollywood Movies

Filmy4wap
Written by The Cosmos Tips

Filmy4wap भी एक Movie Downloading वेबसाइट है। आज हम इसी वेबसाइट के विषय मे बात करेंगे और जानेगे कि इस वेबसाइट की मदद से आप कैसे किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते है।

यदि आप भी Online Movie सर्च करते है या फिर Online Movies देखने के शौकीन है तब आपको ऐसी वेबसाइट के विषय मे जानना अतिआवश्यक है। आज Internet पर कई प्रकार की ऐसी साइट्स मौजूद है जोकि Online Movies Leak करती है और यूज़र्स को फ्री में मूवी प्रोवाइड कराती है।

Filmy4wap 2021 काफी फेमस पायरेटेड वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर आपको विभिन्न प्रकार की Bollywood Movie, Hollywood Movie, South Movie, Hindi Movie और Punjabi Movie आदि देखने को मिल जाएगी। आप इस वेबसाइट की मदद से HD और MP4 फॉरमेट में भी मूवी को डाउनलोड कर सकते है।

Filmy4wap की मदद से Movie डाउनलोड कैसे करे

दोस्तो, Filmy4wap. वेबसाइट के द्वारा किसी भी मूवी को डाउनलोड करना बेहद आसान है आज हम आपको इस वेबसाइट की मदद से किसी भी मूवी को डाउनलोड करने की आसान प्रक्रिया स्टेप By स्टेप समझाएंगे। यहा पर आप हॉलीवुड या फिर बॉलीवुड किसी भी मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते है। आज इन्टरनेट पर इस तरह की हजारो वेबसाइट मौजूद है जोकि यूजर को फ्री में कंटेंट प्रोवाइड कराती है।

सबसे पहले आपको ध्यान रखने योग्य कुछ बातें हैं कि जब भी आप ऐसी किसी भी वेबसाइट के द्वारा किसी भी मूवी को डाउनलोड करें तब आपको बेहद सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि ऐसी वेबसाइट्स पर कई प्रकार की Ads से होती हैं।

यदि जाने या अनजाने में आप उन एड्स पर क्लिक कर देते हैं तब आपके स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप पर एक विशेष फाइल डाउनलोड हो जाती है जिसमें एक प्रकार का वायरस भी हो सकता है जो कि आपके स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप को नुकसान पहुंचा सकता है।

1.सबसे पहले आपको Google पर जाना है और Filmy4wap लिखकर सर्च कर लेना है।

2.अब आपको Filmy Wap नाम की एक वेबसाइट दिखाई देगी। आपको उसपर क्लिक कर देना है।

Filmy4wap

3.जब आप उस वेबसाइट पर क्लिक करते है तब आप वेबसाइट के Home Page पर पहुच जायेगे।

4.अब आपको सीरियल वाइज कई Movies मिल जाएगी। आप जिसे चाहे यहां से download कर सकते है।

Filmy4wap

5.Movie को डाउनलोड करने के लिए आपको नीले कलर में Download का बटन दिखेगा आपको उस पर क्लिक करना है।

6.अब आपको कई ऑप्शन मिल जायेंगे, जैसे आप किस फॉरमेट में मूवी चाहते है, 480p 720p या फिर Full Hd। जैसे भी डाउनलोड करना चाहते हो बस उस ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। और आपकी मूवी डाउनलोड होने लगेगी।

Filmy4wap

ऐसी Website का उपयोग करना काफी आसान होता है। ऐसी साइट्स का Interface काफी साधारण होता है। यहां पर आपको कई सारी कैटेगरी भी देखने को मिल जाते हैं। आप चाहे तो category-wise किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

यहां पर आपको एक Search Icon भी देखने को मिल जाता है। यदि आप चाहे तो Search Icon के द्वारा अपनी मन पसन्द मूवी का नाम लिख कर भी सर्च कर सकते है।

जब भी आप इस प्रकार की पायरेटेड वेबसाइट्स से मूवी डाउनलोड करते हैं तब आपने अक्सर देखा होगा कि यहां पर कई प्रकार की Ads होती हैं। विभिन्न प्रकार की Ads होने के कारण आपके एक क्लिक पर कई सारे टैब ओपन हो जाते हैं। जब भी आप मूवी डाउनलोड करें तब आपको विशेष सावधानी रखनी है यदि कई सारे टैब ओपन होते हैं तब आप सभी क्लोज करके एक ही टैब ओपन रखना है।

किसी भी फालतू की फाइल या Zip फाइल को डाउनलोड ना करें क्योंकि ऐसी फाइल्स में अक्सर वायरस होता है। जोकि आपके मोबाइल या फिर किसी कंप्यूटर लिए हानिकारक हो सकता है। आपको इस प्रकार की कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना है।

Categories Of Filmy4wap

इस वेबसाइट पर आपको कई प्रकार की कैटेगरी में देखने को मिल जाएंगे। जैसे-

1.Web Series
2.Bollywood Movies
3.South Hindi Dubbed Movies
4.Punjabi Movies
5.Hollywood Hindi Dubbed Movies
6.Hevc Movies
7.Tamil Telugu Movies
8.Hollywood English Movies
9.Other Hindi Dubbed Movies
10.Upcoming Movies
11. Latest Malayalam Movies

इस प्रकार की अन्य Categories भी आपको देखने को मिल जाएगी। आप चाहे तो सर्च बटन पर जाकर मूवी को लिखकर भी सर्च कर सकते है और फिर वहां से डाउनलोड भी कर सकते है।

Filmy4wap Links 2021

Filmy4wap.win
Filmy4wap xyz
1 Filmy4wap
Filmy4wap 2020
Filmy4wap. in
Filmy4wap in
Filmy4wap pro
Filmy4wap. xyz
Filmy4wap app
Filmy4wap xyz .com
Filmy4wap .in
Filmy4wap co
Filmy4wap me
Filmy4wap xyz.com
Filmy4wap xyz.in
Filmy4wap. com
Filmy4wap .xyz
Filmy4wap com
Filmy4wap art
Filmy4wap yxz
One Filmy4wap
Filmy4wap. pro
Filmy4wap tech xyz
Filmy4wap xyz.com 2020
Filmy4wap site
Filmy4wap website
Filmy4wap tech
Filmy4wap south
Filmy4wap movie
Filmy4wap download
Filmy4wap fun

दोस्तों ऐसा जरूरी नहीं है की एक लिंक हमेशा काम करता रहे यह भी हो सकता है कि एक बार आप जिस लिंक के माध्यम से वेबसाइट पर जाकर मूवी डाउनलोड करते हैं आने वाले कुछ दिनों में वह लिंक या डोमेन नेम आपको कुछ बदला हुआ मिले। इसका मेन कारण क्या होता है कि इस प्रकार की पायरेटेड वेबसाइट्स को सरकार के द्वारा समय-समय पर बैन कर दिया जाता है। बैन होने के बाद ऐसी वेबसाइट के लिंक बदलते रहते हैं।

Latest Movies On Filmy4Wap

दोस्तों filmy4way पर आपको कई प्रकार की लेटेस्ट मूवी देखने को मिल जाएंगे। यहां पर कुछ मूवी तो आपको ऐसी देखने को मिलेंगी जो तुरंत ही रिलीज हुई होंगी बस फर्क इतना होता है कि लेटेस्ट रिलीज वाली मूवीस की क्वालिटी थोड़ा लो होती है। यहां से आप किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं या फिर ऑनलाइन देख सकते हैं।

Latest Movies को चेक करने के लिए आपको Filmywap वेबसाइट पर जाना है और यहां पर आप आसानी के साथ उस मूवी को चेक कर सकते हैं या फिर सर्च बटन पर जाकर अपनी मनपसंद मूवी को सर्च कर सकते हैं।

Krack 2021
Khoonkhar
Kota Factory
Inspector Abhimanyu
Dom S1
Sweet Tooth
Sashi
Kadaram Kondan
Krack
The Family Man S2
Saheba
Krack
The Raid 2
The Raid
Sex Education S2
Sex Education S1
Sacred Games
The Witcher
Bard Of Blood
Money Heist 3
Money Heist 2
Money Heist 1
Shivaji Surathkal
A Ad Infinitum

जिस प्रकार की अन्य कई मूवी आपको इस वेबसाइट पर देखने को मिल जाएंगी आप यहां पर कैटेगरी वाइज भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं या फिर आप चाहें तो मूवी को सर्च करके भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Alternative Of Filmy4wap

Filmy4wap के कई अल्टरनेटिव आपको इंटरनेट पर देखने को मिल जाएंगे। आज इंटरनेट पर हजारों की संख्या में पायरेटेड वेबसाइट पर मौजूद है जोकि यूजर्स को फ्री में मूवी डाउनलोड करने या फिर ऑनलाइन देखने की अनुमति प्रदान करती हैं। जैसे कुछ अल्टरनेटिव साइड के विषय में आज हम आपको बताएंगे-

Moviesflix
HdMoviearea
Filmywap
Filmyzilla
Tamilgun
Khatrimaza
Madrasrockers
SsrMovies
Movies Wood
RdxHD
DownloadHub
Extramovies
Jio Rockers
Mp4moviez
Tamilrockers
SdMoviesPoint
Moviesda
Bolly4U
Tamil Yogi
Worldfree4u
Desiremovies

Filmy4wap क्या है?

दोस्तों filmy4wap एक पायरेटेड वेबसाइट है जिसका उपयोग लोग मूवी देखने या फिर मूवी डाउनलोड करने के लिए करते हैं भारत में इस प्रकार की वेबसाइट का उपयोग काफी मात्रा में किया जाता है काफी संख्या में यूजर इस वेबसाइट पर विजिट करते हैं और फ्री में इसका लाभ भी उठाते हैं।

आपको बता दें की पायरेटेड वेबसाइट का यूज करना एक अपराध माना जाता है और कानूनी रूप से इसके लिए दंड का भी प्रावधान किया गया है। अलग-अलग देशों में पायरेसी को लेकर अलग-अलग कानून बनाए गए हैं। हमारे देश में भी इस प्रक्रिया को लेकर कई प्रकार के विशेष कानून बनाए गए हैं।

इस वेबसाइट की मदद से आप Bollywood, Hollywood, Punjabi Movies को HD क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है। MoviesWood पर आपको Web Series को भी डाउनलोड करने का Option दिया जाता है।

Pirated Website एक प्रकार से बिना अथॉरिटी की वेबसाइट होती हैं। यह वेबसाइट बिना किसी अथॉरिटी के ही ऑनलाइन मूवीपब्लिश करती हैं या फिर लीक करती हैं। अतः आप जब भी ऐसी किसी भी वेबसाइट का उपयोग करें तो काफी सावधानी के साथ करें।

Legal Website To Download Movies In 2021

ऐसा नहीं है कि मूवी को डाउनलोड करने के लिए या फिर ऑनलाइन देखने के लिए आपको किसी पायरेटेड साइट की मदद लेने की जरूरत है या आपको किसी पा रेटेड साइट्स पर ही निर्भर रहना चाहिए।

आज इंटरनेट पर कई ऐसे प्लेटफार्म है जो पूरी ऑथोरिटी के साथ किसी भी यूजर को ऑनलाइन मूवी देखने की या फिर फ्री मूवी डाउनलोड करने की पूर्ण अनुमति देते है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही प्लेटफार्म के विषय में बताएंगे जिनकी मदद से आप ऑनलाइन मूवी देख सकते हैं या फिर डाउनलोड कर सकते हैं।

1.Netflix
2.PrimeVideo
3.Hotstar
4.Sony Liv
5.Youtube
6.Zee5
7.MX Player
8.ALT Balaji
9.Eros Now
10.Jio Cinema
12.Big Flix

दोस्तों, इस प्रकार के अन्य कई सारे प्लेटफार्म है जो पूरी तरीके से लीगल है। यहां पर कोई भी मूवी पूरी अथॉरिटी के साथ पब्लिक की जाती है। आप बिना किसी संकोच के इन प्लेटफॉर्म का प्रयोग कर सकते हैं।

आपको बता दें कि ऐसे प्लेटफार्म पर कुछ मेंबरशिप चार्ज होता है। यहां पर किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले मेंबरशिप लेनी होगी आप यह मेंबरशिप ईयरली या फिर मंथली हिसाब से ले सकते हैं।

बिना मेंबरशिप के आप नेटफ्लिक्स या फिर अमेजॉन प्राइम वीडियो के अकाउंट को लॉगिन नहीं कर पाएंगे, क्योंकि यह अकाउंट फ्री नहीं होते हैं। यह पेड़ सर्विस यूजर को देते हैं। आजकल तो कई सारी मूवीस ही ऐसे प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही है यदि आपके पास इस प्रकार के अकाउंट की मेंबरशिप रहती है तो आप उसी दिन इस मूवी को देख सकते हैं।

Movie डाउनलोड करते समय सावधानियां

किसी भी Pirated Website से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको कई सारी सावधानियों का ध्यान रखना चाहिए, क्योकि ऐसी वेबसाइट पर विभिन्न प्रकार की Ads होती है। जब आप मूवी डाउनलोड करते है तब कई बार ऐसा भी होता है कि आपके एक क्लिक पर कई टैब ओपन हो जाते है।

यदि आप Download पर क्लिक करते है तो कई फाइल्स डाउनलोड होने लगती है। इन सबसे आपको बचना चाहिए। किसी भी फालतू की फ़ाइल को डाउनलोड न करे, क्योकि इस प्रकार की फाइल्स में Virus भी हो सकता है।

अक्सर लोग जब भी ऐसे किसी भी वेबसाइट के माध्यम से किसी मूवी को डाउनलोड करते हैं तो VPN का प्रयोग करते हैं क्योंकि VPN काफी सिक्योर नेटवर्क माना जाता है। VPN को हम वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क के नाम से जानते है। लेकिन सभी लोग विपिन का प्रयोग नहीं कर सकते क्योंकि यह थोड़ा कोस्टली होता है।

अतः आप जब भी ऐसी वेबसाइट पर विजिट करें तो आप  अपने क्रोम ब्रॉउजर में इनकॉग्निटो मॉड का प्रयोग करें। इनकॉग्निटो मॉड पर भी आपको थोड़ी बहुत सिक्योरिटी मिल जाती है अतः इस मोड का प्रयोग करना उचित रहता है।

Pirated Website क्या होती है?

आपने कॉपीराइट का नाम सुना ही होगा यह भी पायरेसी के अंतर्गत ही आता है। आज कल सब कुछ डिजिटल तरीके से होता है। आपने अक्सर बुक्स पर देखा होगा कि एक कॉपीराइट का सिम्बल बना होता है और उसके सामने ही लेखक का नाम लिखा होता है।

इसका अर्थ यह है कि उस लेखक के पास बुक के सारे अधिकार सुरक्षित है कोई भी अन्य व्यक्ति उस किताब के कंटेंट को बिना अनुमति के यूज़ नही कर सकता है।

इसी प्रकार डिजिटल वर्ल्ड में होता है। आपने अक्सर देखा होगा कि जब कोई दूसरा व्यक्ति किसी मूवी के सांग को यूट्यूब पर अपलोड करता है तब उसे एक कॉपीराइट क्लेम मिल जाता है। यह कॉपीराइट क्लेम इस बात का सूचक है कि इस कंटेंट की ऑथोरिटी आपके पास नही है आप इसे यूज़ नही कर सकते है।

मुख्य रूप से इसी को हम Piracy के रूप में समझ सकते है। इसी प्रकार अन्य प्लेटफार्म पर भी अपने अपने नियम है, लेकिन सबसे कॉमन नियम यह है कि यह अपराध की ही श्रेणी में आता है। आप चाहे जिस प्लेटफार्म पर हो।

Piracy पर कई प्रकार के कानून है। भारत में कॉपीराइट एक्ट 1957 एक कानून है। आप किसी दूसरे व्यक्ति के कंटेंट को अपने नाम से नही पब्लिस कर सकते है और ना ही उसका नाम हटा कर अपना नाम प्रयोग कर सकते है। यदि आप ऐसा करते है तो यह एक अपराध की श्रेणी में आएगा।

हो सकता है जब आप किसी मूवी को डाउनलोड कर रहे हो उसके कुछ समय पश्चात यानी कि 2 या 3 महीने बाद आपको वह वेबसाइट न दिखाई दे। कहने का मतलब यह है कि जब आप अगली बार मूवी डाउनलोड करने के बारे में सर्च करें तब आपको कोई अन्य वेबसाइट दिखाई दे सकती है।

इसका मुख्य कारण यह है कि कॉपीराइट कंटेंट के कारण सरकार के द्वारा इसे समय-समय पर बैन कर दिया जाता है। इसी के कारण ऐसी वेबसाइट से के लिंक समय-समय पर बदलते रहते हैं। सभी प्रकार की पायरेटेड साइट्स के साथ किसी प्रकार की दिक्कत आती है।

Filmy4wap की मदद से आप किसी भी पंजाबी, हिंदी, मराठी, गुजराती, तेलुगू, तमिल या फिर हिंदी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। यहां पर आपको सभी प्रकार के ऑप्शन मिल जाते हैं। आप चाहे तो यहां से हॉलीवुड मूवीस को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

चेतावनी:-

हम किसी भी प्रकार की पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग करने का समर्थन नही करते है क्योकि यह एक अपराध है। हम ऐसी किसी भी पायरेटेड साइट्स का समर्थन नही करते है। इस तरह की साइट्स का उपयोग पूर्ण रूप से गैर कानूनी है। कॉपीराइट अधिनियम 1957 की धारा 63 के अनुसार किसी भी प्रकार की कॉपीराइट उल्लंघन करना एक अपराध की श्रेणी में आता है। इसके लिए दंड का भी प्रावधान है।

About the author

The Cosmos Tips