Bachchan Pandey remake of which Movie इन हिंदी

Bachchan Pandey remake

वैसे तो साल में कई फिल्में आती है लेकिन कुछ फिल्में दिल पर छाप छोड़ देती है और कुछ फिल्में दिलो पर पहुचने में नाकाम हो जाती है। खैर आप हम बात करने वाले है अपकमिंग फिल्म Bachchan Pandey की और यह भी जानेंगे कि Bachchan Pandey remake of which Movie ? तो इस मूवी के बारे में हम फुल डिटेल में बात करेगे। bachchan pandey movie review in hindi

अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर है जो साल में कई फिल्में लेकर आते रहते है। और अक्सर उनकी फिल्मो में सोशल मैसेज होता है, लेकिन bachchan pandey एक comedy movie है। अब हम इस मूवी के cast के बारे में बात कर लेते है।

Bachchan pandey cast name

  1. अक्षय कुमार
  2. कृति सेनन
  3. बॉबी देओल
  4. पंकज त्रिपाठी
  5. अरशद वारसी
  6. रितेश देशमुख
  7. जैकलीन फर्नांडिस

इस फ़िल्म को Sajid Nadiadwala प्रोड्यूस कर रहे है वही इस फ़िल्म के डायरेक्टर Farhad Samji है। इस फ़िल्म के राइटर Nischay Kuttanda और Farhad Samji है। बच्चन पांडे फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार नजर आयेगे. और फीमेल लीड रोल में कृति सैनन को लिया गया है. इस फिल्म में कई सपोर्टिंग कलाकार भी नजर आयेगे. कृति सैनन ने अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में काम किया था और फिल्म भी हिट रही थी.

बच्चन पाण्डे किस मूवी का रीमेक है ?

तो दोस्तों अब हम बात करेगे की Bachchan Pandey remake of which Movie ? जैसा कि आपको पता ही होगा कि बॉलीवुड में जो फिल्मे बनती है तो अक्सर किसी न किसी मूवी की रीमेक ही होती है। तो bachchan pandey बच्चन पांडे तमिल फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक है। दक्षिण भारत के प्रसिद्ध एक्टर है अजित, उन्ही की फ़िल्म वीरम का हिंदी रीमेक है बच्चन पांडे।
इस फ़िल्म में अक्षय एक गैंगेस्टर की भूमिका में दिखेगे वही कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में। इस फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देंगे।

Bachchan Pandey remake

‘बच्चन पाण्डे’ 2014 में आई फिल्म ‘वीरम’ का हिंदी रीमेक है. ‘वीरम‘ फिल्म में अजीत ने लीड रोल किया था. इस फिल्म की कहानी में चार भाई थे, जोकि आपस में लड़ाई झगडा करते थे, पर चारो भाइयो में काफी प्यार और स्नेह भी था. बस इसी वजह से बड़े भाई ने शादी नही की, उसका मानना था की कही लड़की आकर हमारे बीच के सम्बन्ध ख़राब ना कर दे. बाकि के तीनो भाई मिलकर अपने बड़े भाई की शादी करवाना चाहते थे. बस movie की कहानी भी इसी के इर्द गिर्द घूमती है.

Bachchan Pandey movie Release date क्या है

बच्चन पांडे मूवी 26 जनवरी 2022 को रिलीस होगी। पहले यह मूवी 25 दिसंबर को रिलीस होने वाली थी पर covid19 के चलते इसकी release date आगे बढ़ा दी गयी है।